आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के जांबाज खिलाड़ी रवीद्र जडेजा ने शुक्रवार (2 अप्रैल) को टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि जब कभी वह धोनी से मिलते हैं तो  उनके उत्साह का स्तर समान रहता है। जडेजा ने गुरुवार (1 अप्रैल) को निर्धारित क्वारंटीन पूरा कर लिया। अब उन्होंने 2021 आईपीएल खेलने के लिए चेन्नई की टीम में शामिल हो गए हैं।
रवींद्र जडेजा अंगूठे की चोट के चलते बीते तीन महीने से क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें चोट लगी थी। लेकिन आईपीएल के दौरान 10 अप्रैल को जडेजा एक बार फिर मैदान पर वापसी करते दिखाई देंगे। इस दिन चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।
जडेजा ने धोनी के साथ मुलाकात वाली तस्वीरें अपने ट्विटर अंकाउट पर शेयर करते हुए लिखा, जब कभी मैं एमएस धोनी से मिलता हूं तो मुझे लगता है कि मैं पहली बार मिल रहा हूं, उनसे हर बार मिलने पर उतना ही उत्साह होता है जितना 2009 की पहली मुलाकात में हुआ था। ये उत्साह अब भी बरकार है।
रवींद्र जडेजा सीएसके के कैंप से जुड़ने से पहले आईपीएल की तैयारी शुरू कर चुके थे। मैदान पर वापसी के लिए आतुर जडेजा ने अंगूठे की सर्जरी कराने के बाद मार्च में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का अभ्यास करना शुरू कर दिया था।
आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल से हो रही है। इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने