इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच में मंगलवार को एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के इस मुकाबले में दोनों टीमों ने आखिरी गेंद तक जीत के लिए दम लगाया। लेकिन अंत में बाजी इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम ने अपने नाम की। केविन पीटरसन की अगुवाई में इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम ने यह मुकाबला छह रनों से जीता। 
मैच में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से इरफान पठान और मनप्रीत गोनी ने आखिरी तक संघर्ष किया लेकिन आखिरी ओवर में 19 रन नहीं बना पाए और टीम को हार का सामना करना पड़ा।  
बात करें मैच की तो इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम इन उसके फैसले को गलत साबित कर दिया। इंग्लैंड की टीम ने चौथे ओवर में ही पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़ दिए। इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ी हालांकि कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन कप्तान केविन पीटरसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 37 गेंदों में 75 रन बनाए और टीम के स्कोर को 188 पर ले गए। इंडिया की तरफ से युसूफ पठान ने सर्वाधिक तीन और इरफान पठान-मुनाफ पटेल ने दो-दो विकेट चटकाए।

बाद में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की शुरुआत बेहद खराब रही और महज 17 रन पर ही उसके तीन विकेट गिर गए। सचिन, सहवाग और कैफ सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद भी टीम के खिलाड़ी आउट होते रहे और एक समय टीम का स्कोर 119/7 हो गया था। लेकिन इसके बाद इरफान पठान (34 गेंदों में नाबाद 61) और मनप्रीत गोनी (16 गेंदों में नाबाद 35 रन) बनाये और टीम को जीत के करीब ले गए, लेकिन मैच नहीं जीता पाए।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने