इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मॉर्गन ने गुरुवार को कहा कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक भारत को उसकी धरती पर हराना काफी मुश्किल है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 खेलकर यह पता चल जाएगा कि इस साल होने वाले विश्व कप के लिए हमारी टीम की तैयारी कैसी है। 
मैच की पूर्व संध्या पर मॉर्गन ने कहा, 'हमारे लिए यह खुद को आंकने का मौका है चूंकि विश्व कप में सात महीने ही रह गए हैं। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक भारत को उसकी धरती पर हराना काफी मुश्किल है।' मॉर्गन ने कहा कि उनके सारे खिलाड़ी फिट और चयन के लिए उपलब्ध हैं जिनमें तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी शामिल हैं।
उन्होंने कहा, 'सभी फिट है और जोफ्रा चयन के लिये उपलब्ध है।' हालांकि उन्होंने टीम संयोजन के बारे में बताने से इनकार किया। उन्होंने कहा, 'मैं वह आपको नहीं बताऊंगा।' इसके अलावा उन्होंने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आईपीएल खेलने से इंग्लैंड के क्रिकेटरों को काफी फायदा मिला है। इंग्लिश कप्तान ने कहा, 'हमें आईपीएल से काफी फायदा मिला है और हम इसके लिए शुक्रगुजार हैं। इससे 2019 विश्व कप से पहले सीमित ओवरों के खेल में सुधार में काफी मदद मिली।'
मैच की पूर्व संध्या पर उन्होंने कहा, 'टी-20 विश्व कप आसपास ही है और उम्मीद है कि हम दुनिया के सबसे बड़े टी-20 टूर्नामेंट में भाग लेते रहेंगे। हमें इससे अनुभव और आत्मविश्वास मिलता है।' मॉर्गन ने कहा, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलकर बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आईपीएल में पहले कुछ साल का जो अनुभव था, मैने वैसा कभी महसूस नहीं किया । मैने इतने साल में बहुत कुछ सीखा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने