पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 में जबरदस्त पलटवार किया। डेब्यूटेंट ईशान किशन (56) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 73) के अर्धशतकों की मदद से भारत ने सात विकेट से मैदान मारा। मेजबान टीम ने 165 रन के लक्ष्य को 17.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर पा लिया। फिलहाल पांच मैच की टी-20 सीरीज दो-दो से बराबरी पर खड़ी है।
श्रृंखला का तीसरा मैच 16 मार्च यानी आज अहमदाबाद में ही खेला जाएगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा मुकाबला जीतकर दोनों ही टीम बढ़त भी लेना चाहेगी। इंग्लैंड पावरप्ले की बेहतर शुरुआत को अंतिम ओवर्स की विफलता में बदलने से रोकना चाहेगा।
मैच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही होगा। सिर्फ तीसरा मुकाबला ही नहीं बल्कि पूरी टी-20 सीरीज यहीं खेली जा रही है। एक हार से हालांकि इंग्लिश टीम की आलोचना नहीं की जा सकती क्योंकि हार के बाद शानदार वापसी के शऊर में दुनिया की नंबर एक टी-20 टीम माहिर है।

कितने बजे होगी दोनों टीमों में टक्कर?

दिन-रात्रि मैच होने की वजह से भारतीय समयानुसार टॉस साढ़े छह मैच तो शाम सात बजे से मैच शुरू हो जाएगा। स्टेडियम में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए फैंस को भी अनुमति मिली है। टिकट की कीमतें 500 से लेकर 10 हजार के बीच हैं, जिन्हें बुक माय शो एप्प से भी खरीदा जा सकता है।

किस चैनल पर होगा प्रसारण?

भारतीय सरजमीं पर होने वाले सभी मैचों के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास हैं। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट 1 HD/SD और स्टार स्पोर्ट्स 3 HD/SD में होगा, अंग्रेजी और हिंदी दोनों ही भाषाओें में फैंस लाइव एक्शन का मजा ले सकते हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने