*हादसे में दो लेखपाल घायल*

जमुनहा (श्रावस्ती)। मल्हीपुर के बैरियर चौराहा व मधवापुर घाट पुल के बीच रविवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो लेखपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को बहराइच रेफर किया गया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन सहित भाग गया।
जमुनहा तहसील में तैनात मोहरनिया के लेखपाल प्रतापगढ़ निवासी प्रदीप कुमार (30) व जमुनहा भवनियापुर के लेखपाल बलरामपुर निवासी सुरेंद्र कुमार (32) तहसील परिसर में बने आवास में रहते हैं। रविवार को दोनों एक ही बाइक से किसी काम से भिनगा जा रहे थे। मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बैरियर चौराहा व मधवापुर घाट पुल के बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर तेज होने के कारण बाइक सवार दोनों लेखपाल सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।


आसपास मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायल लेखपालों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर पहुंचाया। जहां से हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर कर दिया। वहां हालत में सुधार न होता देख चिकित्सकों ने दोनों लेखपालों को जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन सहित मौके से भाग गया। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर दद्दन सिंह बताते हैं कि घटना की जानकारी हुई है। तहरीर मिली तो मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।


श्रावस्ती से रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने