गाजियाबाद: अंबेडकर कालोनी वासियों ने ईश्वर मावी को पगड़ी पहना कर व उनकी पुत्र वधु अंशु मावी को अपना आशीर्वाद देकर दिया पूर्ण समर्थन।
ज़िला पंचायत वार्ड न.13 के चुनाव में समर्थन माँगने के लिये शुक्रवार को ईश्वर मावी अपने समर्थकों के साथ टीला गाँव की अंबेडकर कालोनी में पहुँचे यहाँ उन्होंने सबसे पहले बाबा साहब डाक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
सैकड़ों कालोनीवासियों ने ज़िला पंचायत प्रत्याशी अंशु मावी व ईश्वर मावी का ढोल नगाड़ों, फूल मालाओं व आतिशबाजी से भव्य स्वागत किया।
सैकड़ों कालोनी वासी उन्हें अंबेडकर कालोनी के मुख्य गेट से ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ पैदल ही सभा स्थल पर लेकर गये।
सभा के दौरान उन्हें समस्त कालोनी वासियों में सर्वधर्म और सर्व समाज की तरफ़ से पगड़ी पहनाकर अपनी कालोनी की तरफ़ से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर मौजूद सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करते हुए ईश्वर मावी ने कहा कि पूर्व जनप्रतिनिधि ने साढ़े 5 साल पहले अंबेडकर कालोनी वासियों को जो वायदे किये थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया कालोनी के मुख्य गेट को भव्य बनाने की बात कह कर उसे भी तुड़वा दिया लेकिन तुड़वाने के बाद भी वह गेट आज भी अधूरा खड़ा है उन्होंने कहा कि वर्षों पहले जब उनकी भाभी ग्राम प्रधान थीं तो उन्होंने कालोनी के मुख्य रोड को बनवाया, बिजली के नये तार लगवाये, बड़ा ट्रांसफार्मर लगवाया, जल निगम की लाइन से पानी दिलवाया, दर्जनों हैंड पम्प लगवाये व कालोनी की की सम्मानित जनता के बीच में हमेशा रहे।
 उन्होंने आगे कहा कि जनता की वोट से जीतकर उन्हें अपमानित करने वाले लोगों को वोट की चोट से मुँह तोड़ जवाब दें उन्होंने वर्तमान ज़िला पंचायत सदस्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लोग सड़क किनारे खड़ी होने वाली गैस की गाड़ियों से गुंडा टैक्स वसूलते हैं उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह कभी क्षेत्र में दिखाई नहीं दिये उन्होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि इस बार ज़िला पंचायत के चुनाव में अंशु मावी को अपना प्रतिनिधि चुनेंगे।
कालोनी के सम्मानित डाक्टर प्रकाश सिंह, राम कोमल, रूबी ठाकुर, सतेंद्र बैंसला सहित दर्जनों लोगों ने कालोनी की तरफ से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।
सभा के बाद ज़िला पंचायत प्रत्याशी अंशु मावी व ईश्वर मावी ने सैकड़ों लोगों के साथ पैदल ही घर घर जाकर जनसंपर्क किया।
कार्यक्रम का आयोजन सतेंद्र बैसला ने किया कार्यक्रम की अध्यक्षता अब्दुल जब्बार ने व संचालन भाजपा नेता एडवोकेट राजीव गुर्जर ने किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने