जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत,तीन लोग घायल
 
गिरजा शंकर गुप्ता
अंबेडकरनगर 24 मार्च 2021। जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत अकबरपुर-बसखारी मार्ग पर स्थित रुकुनुद्दीनपुर गांव निवासी मंशाराम (55) सुबह घर के बाहर खड़े होकर मंजन कर रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच बसखारी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मंशाराम को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर भागने लगा तो ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। सूचना पाकर अकबरपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और चालक व ट्रक को अभिरक्षा में ले लिया। कोतवाल अमित कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी,उधर, बसखारी क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सोमवार की रात नेउरी तिघरा मोड़ पर एक युवक मृत पड़ा मिला। उसके चेहरे व सिर पर चोट लगी थी। इससे आशंका जताई ता रही कि किसी वाहन ने युवक को चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी श्रीनिवास पांडेय ने बताया कि युवक के शरीर पर नीले रंग का लोवर व टी शर्ट मौजूद है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं,वहीं, पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के बहोरिकपुर गांव निवासी नीलम (43) मंगलवार को सुबह अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से अकबरपुर जा रही थी। बेवाना के पास सड़क पर गड्ढा होने से झटका लगने पर वह बाइक से सड़क पर गिर पड़ी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत नाजुक देख केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया।
उधर, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मौलीपुर गांव निवासी अशरफा देवी (50) सोमवार देर शाम घर के निकट सड़क पार करने के दौरान बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गई। वहीं, सम्मनपुर थाना क्षेत्र के गिरधरपट्टी गांव निवासी नंदलाल (62) सुबह घर के निकट साइकिल से बाजार जाने के दौरान बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने