सचिन तेंदुलकर (60 रन, 37 गेंद, नौ चौके और एक छक्के) और युवराज सिंह (52*) की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारियों की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 56 रनों से हरा दिया। शनिवार को रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 13वें मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की टीम सात विकेट खोकर 148 रन ही बना सकी और मैच हार गई। इंडिया की तरफ से यूसुफ पठान ने 34 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।
युवराज ने लगाए लगातार चार छक्के
मैच में शानदार पारी व चार गेंदों में चार छक्के लगाने वाले युवराज सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने छक्के के साथ 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने छह छक्के और दो चौके लगाए। वह 22 गेंदों में 52 रन बनाकर नाबाद रहे। सचिन और युवराज के अलावा बद्रीनाथ ने 42, युसूफ पठान ने 23 और गोनी ने टीम के लिए 16 रनों का योगदान दिया।
इस जीत के साथ इंडिया लीजेंड्स की टीम अंकतालिका में 20 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। उसने छह मुकाबले खेले हैं, जिसमें पांच मैचों में जीत मिली जबकि एक मैच में हार झेलनी पड़ी। वहीं, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की टीम अंकतालिका में 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने