उतरौला (बलरामपुर)कुर‌आन पाक के 26आयतों के विरूद्ध दायर की गई याचिका से उत्पन्न असमंजस माहौल के जिम्मेदार याचिका कर्ता वसीम रिजवी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोकतंत्र सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी ने राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी नागेन्द्र नाथ यादव को सौंपा।
     दिए गए पत्र में कहा कि इस्लाम धर्म के पैगम्बर मुहम्मद सल्ललाहो अलैहे वसल्लम पर नाजिल हुए पवित्र ग्रंथ कुर‌आन पाक से 26आयतों को निकालने के लिए वसीम रिजवी ने जो याचिका दायर की है उसे लेकर इस्लाम धर्म के अनुयाई व अमन पसंद लोगों में खासा आक्रोश का माहौल है। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी द्वारा पिछले दस वर्षों से इस्लाम विरोधी कृत किया जाता रहा है जिससे इस्लाम धर्म में आस्था रखने वाले सहित तमाम अमन पसंद लोगों के आस्था को ठेस पहुंची है। उन्होंने वसीम रिजवी को गिरफतार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस मौके पर मुस्तफा एडवोकेट, निरंकार,मोईन खान, गुलाम दस्तगीर,इजहारुल हसन एडवोकेट आदि मौजूद रहे।इसी क्रम में भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने वसीम रिजवी के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग को लेकर राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी उतरौला को सौंपा है। 
पत्र में वसीम रिजवी के इस घिनौने कृत्य के लिए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष नदीम काजी,मजहर अब्बास,अशरफ अली,शवाब हैदर, मोहम्मद आलम, ज़ीशान,हकीम फरमान, डॉ मोहम्मद उमर सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने