उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर शनिवार को जगह-जगह आयोजित समारोह में सरकार की उपलब्धियां गिनाई गईं। इसके साथ ही पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कई कार्यों का शिलान्यास किया गया। 

 विकास खंड बक्शा सभागार में मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना एवं विधानसभा क्षेत्र मल्हनी की विकास पुस्तिका के विमोचन कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष/एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश की ओर तेजी से बढ़ रहा है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, डीसीएफ चेयरमैन धनंजय सिंह, एसडीएम अनुराग प्रसाद, ब्लाक प्रमुख सजल सिंह आदि मौजूद रहे। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा नेता अनीता सिद्धार्थ ने लक्ष्मण आचार्य का स्वागत किया।  

इसी तरह मडिय़ाहूं की विधायक डाक्टर लीना तिवारी ने लुंबिनी-दुद्धी मार्ग पर स्थित सीरवन पार्क के सुंदरीकरण कार्य का उद्घाटन किया। 50 लाख की लागत से यह कार्य कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया। किसानों के लिए डेढ़ गुना तक एमएसपी दी गई। इस अवसर पर एसडीएम मंगलेश दुबे, बीडीओ मडिय़ाहूं राजीव कुमार व रामपुर राजीव सिंह आदि उपस्थित रहे। रामपुर विकास खंड के सभागार में हुई गोष्ठी में भी कहा कि मडिय़ाहूं विधानसभा क्षेत्र में 180 करोड़ की लागत से विभिन्न सड़कों का निर्माण, 9 करोड़ की लागत से बसुही नदी पर पुल का निर्माण, 7 करोड़ की लागत से जमालपुर में फायर स्टेशन निर्माण, रामपुर को नगर पंचायत का दर्जा आदि ऐतिहासिक कार्य हैं। उन्होंने विकास पुस्तिका का विमोचन कर विकास प्रदर्शनी का निरीक्षण किया। संचालन खंड विकास अधिकारी राजीव सिंह ने किया। 


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने