*युवक के हत्यारोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल*


कैसरगंज (बहराइच)। भिरगूपुरवा गांव में पीएम आवास के निर्माण के लिए विवादित जमीन से मिट्टी निकाल रहे दलित परिवार को दबंगों द्वारा पीटने के बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए हत्यारोपियों की निशानदेही पर लाठी-डंडे व धारदार हथियार बरामद हुए। पुलिस ने हत्या की धारा को बढ़ाते हुए सभी हत्यारोपियों को जेल भेज दिया।
कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मंझारा तौकली के मजरा भिरगूपुरवा गांव निवासी 35 वर्षीय रामकिशुन गौतम पुत्र परमेश्वर बीते बुधवार को पीएम आवास बनवाने के लिए बगल की जमीन से मिट्टी निकाल कर काम करवा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया था। हमले में चार लोग जख्मी हुए थे। रामकिशुन की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। प्रकरण में पुलिस ने मृतक के भाई संतलाल गौतम की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।


एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई थी। कैसरगंज कोतवाल संजय गुप्ता को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्यारोपी घाघरा नदी को पार कर भागने की फिराक में है। सूचना पर कोतवाल अपने दलबल के साथ बृजापकड़िया के पास भाग रहे मन्ना व पवन पुत्रगण शिवचरन और बब्बन पुत्र जयराम को घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि पकड़े गए हत्यारोपियों की निशानदेही पर लाठी-डंडा व फावड़ा बरामद किया गया। सभी को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

कैसरगंज से रूपनारायण यादव की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने