*कोतवाली देहात में भाजपा जिलाध्यक्ष से दरोगा ने की अभद्रता*

गोंडा। रामलीला मैदान के पास बुधवार दोपहर बाद भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री की गाड़ी एक दरोगा की बाइक से भिड़ गई। दोनों के बीच कहासुनी होने पर दरोगा क्षेत्रीय महामंत्री को कोतवाली देहात पकड़ ले गया।
विज्ञापन


इसकी सूचना मिलने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं संग कोतवाली पहुंचे और वहां उनकी एक दरोगा से कहासुनी हो गई। बवाल की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर सबको शांत कराया। एसपी ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने दरोगा पर अभद्रता पर आरोप लगाया है।


भाजपा जिलाध्यक्ष सूर्य नरायन तिवारी ने बताया कि भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक त्रिपाठी बुधवार की दोपहर बाद मालवीय नगर स्थित रामलीला मैदान के पास अपनी गाड़ी से जा रहे थे तभी उधर से बाइक से गुजर रहे कोतवाली देहात के दरोगा अनुज गुप्ता की बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई।
जिससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दरोगा इसी बात को लेकर क्षेत्रीय महामंत्री को कोतवाली देहात पकड़ लाया। भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि जब उन्हें इसकी सूचना मिली तो वह कार्यकर्ताओं संग कोतवाली देहात पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष का आरोप है कि वह आरोपी दरोगा अनुज से बात कर रहे थे।
इसी बीच कोतवाल देहात में ही तैनात दरोगा घीसूराम सरोज ने उनसे अभद्रता की। बात बढ़ती देख लोगों ने बीच बचाव किया। भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि दरोगा द्वारा की गई अभद्रता के बारे में एसपी से फोन पर शिकायत की। एसपी के निर्देश पर कोतवाली देहात पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने दोनों पक्षों से बात की।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने