त्रिवेदीगंज (बाराबंकी)। गांव के बाहर सूखे तालाब से मिट्टी खोदते समय मिट्टी धंसने से मलबे के नीचे दबकर एक बालक की मौत हो गई। साथ में मौजूद एक बालक व उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल मिट्टी हटाकर बाहर निकाला लेकिन तब तक एक बच्चे की मौत हो गई थी। परिवारीजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया।
रविवार को लोनीकटरा थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा मजरे ख्वाजापुर गांव निवासी सत्यनाम का दस वर्षीय पुत्र अमन गांव के ही अपने साथी सुमित (12) व उसकी बहन सावित्री (14) के साथ घर की पोताई के लिए तालाब से मिट्टी लाने गया था। इस दौरान तालाब के पास पटे हुए नाला के नीचे से मिट्टी खोदने के दौरान मिट्टी धंस गई तथा अंदर मौजूद तीनों बच्चे उसके नीचे दब गए।
इस दौरान साथ में मौजूद सुमित व उसकी बहन सावित्री के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल मलबा हटाकर तीनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक अमन की मौत हो गई थी।
वहीं इस हादसे में घायल सुमित व उसकी बहन सावित्री को ग्रामीणों ने सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने हादसे पर गहरा दुख जताया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। एसओ दुर्गाप्रसाद शुक्ल ने बताया परिवारीजन शव का पोस्टमार्टम करवाने को तैयार नहीं थे। इसके चलते पुलिस ने पंचनामा भरकर शव उनको सौंप दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने