वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी  सुभाष चन्द्र सिंह को पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाये जाने पर अयोध्या /अंबेडकर नगर के पत्रकारों ने दी बधाई।

 गिरजा शंकर गुप्ता
अंबेडकरनगर 1 मार्च 2021 वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी श्री सुभाष चन्द्र सिंह को पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया  प्रभारी बनाये जाने पर  अंबेडकर नगर के पत्रकारों व समाजसेवियों में खुशी की लहर दौड़ गई।
कई समाजसेवी संगठनों के पदाधिकारियों और विभिन्न समाचार पत्रों के पत्रकार भाइयों ने फोन पर बधाई दी

   क्रांतिकारी विचारों से ओतप्रोत क्रांतिकारी श्री सिंह द्वारा आप और हम राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्ति संगठन के देश भक्त क्रांतिकारियों के कार्यक्रमों व उनके सम्मान के लिए चलाई जा रही मुहिम से प्रभावित होकर पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया संगठन नेतृत्व ने पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी के पद पर बड़ी जिम्मेदारी दी है।
आपको बता दे जनपद अयोध्या सुजानपुर गांव शेरवाघाट गोशाई गंज उत्तर प्रदेश के रहने वाले वरिष्ठ समाजसेवी और वरिष्ठ पत्रकार श्री सिंह को संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.एस. बेदी ने  पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी  के पद पर मनोनीत किया है , श्री बेदी ने कहा श्री सुभाष चन्द्र सिंह  से संगठन आशा करता है कि पूर्वी प्रदेश में क्रांतिकारियों की मुहिम को आगे  बढ़ाते हुए संगठन को मजबूत कर क्रांतिकारियों को सम्मान दिलाने में सहायक होंगे और निः स्वार्थ भावना से राष्ट्र के हित में सेवा करेंगे। 
जनपद अयोध्या/अंबेडकर नगर के वरिष्ठ समाजसेवी वरिष्ठ पत्रकारों तथा शुभचिंतकों ने बधाई दी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने