#डा० ए० के ० श्रीवास्तव, अयोध्या ब्यूरो चीफ*
======
◆तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने टेंपो को मारी टक्कर, टेंपो चालक की हालत बेहद गंभीर जिला अस्पताल रेफर
◆पुलिस वाहन से घायल को पहुंचाया अस्पताल, इंतजार के बाद नहीं पहुंची एंबुलेंस
==================================
#बीकापुर_अयोध्या 
=============
बीकापुर कोतवाली अंतर्गत जलालपुर माफी कुचेरा मार्ग पर ग्रामसभा बछौली (सरायसूरा) चौराहे के पास तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने टेंपो( विक्रम) UP42BT9173 में रात करीब 10:00 बजे जोरदार टक्कर मार दी जिससे भावापुर निवासी टेंपो चालक बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया! रात अधिक होने के कारण अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया आसपास के ग्रामीण नीलमणि तिवारी नरेंद्र तिवारी अंकुर मिश्रा सहित तमाम लोग आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने चालक की स्थिति गंभीर देखते हुए तत्काल स्थानीय पुलिस और एंबुलेंस सेवा को फोन किया! 

काफी इंतजार के बाद भी एंबुलेंस तो नहीं पहुंची पर उप निरीक्षक मानसिंह तत्काल अपने सहयोगी कांस्टेबल गजेंद्र के साथ मौके पर पहुंचे और बुरी तरह से घायल टेंपो ड्राइवर को ग्रामीणों की मदद से अपने पुलिस वाहन से ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पहुंचाया!

उप निरीक्षक मान सिंह ने बताया की घटना में घायल ड्राइवर की स्थिति बेहद गंभीर देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत जिला अस्पताल रेफर कर दिया! उन्होंने बताया की अज्ञात वाहन के बारे में छानबीन की जा रही है!

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने