आगामी त्योहारों को लेकर उप जिलाधिकारी महसी सुरेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने पीस कमेटी की मीटिंग में दिए दिशा निर्देश ।

महसी /बहराईच 

आज दिनांक 21-03-2021को थाना बौंडी में उप जिलाधिकारी महसी सुरेन्द्र नाथ त्रिपाठी की अध्यक्षता में होली के त्योहारों को लेकर पीस कमेटी की मीटिंग आयोजित की गई ।
जिसमें एस डी एम महसी सुरेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने मीटिंग में मौजूद नागरिकों एवं क्षेत्रवासियो से आने वाले त्योहारों को सभी के सहयोग से आपसी भाईचारे सौहार्द एवं शान्ति पूर्वक मनाये जाने की अपील की।
इसके साथ ही श्री त्रिपाठी ने इसकी भी जानकारी की कि गांव एवं कस्बे में कहाँ -कहां होली जलाई जाती है जिससे वहाँ पर पुलिस ब्यवस्था चुस्त दुरूस्त की जा सके।
वहीं श्री त्रिपाठी ने कहा कि होली के त्योहारों पर कोई भी ब्यक्ति शराब पीकर ना निकले ना ही शराब पीकर वाहन  चलाये ना कोई हुदंड करे नहीं तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी वहीं होली के खेलने के दौरान किसी के ऊपर जबरन रंग ना डालें ।
वहीं थाना बौंडी प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने सभी लोगों से अपील की कि कहीं पर भी अगर अबैध शराब की बिक्री होती हैं तो तत्काल हमें सूचना दे जिससे हम अबैध शराब बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर सके।
इस मौके पर अशोक सिंह, विशाल तिवारी, केशवराम, श्रीचंद ,कई राजस्व कर्मी, सहित गांव एवं कस्बा के गणमान्य ब्यक्ति, पत्रकार बंधु एवं थाना स्टाफ मौजूद रहे ।


बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने