बाग का भगोरिये में जमकर उमड़ी भीड़,मास्क ओर शोशल डिस्टेंसिग की उड़ती दिखी धज्जियां


भारी भीड़ के बीच नेता नगरी ने भी चमकाई अपनी-अपनी राजनीति


बाग। नगर में भगोरिया हाट सोमवार को जमकर भराया ग्रामीण क्षेत्रो के लोगो ने उत्साह पूर्वक भाग लिया और भगोरिया हाट में खरीददारी भी की।नेताओ ने भी जमकर मांदल बजाई तो आदिवासी मांदल की थाप पर जमकर थिरके भी।

बाग का भगोरिया सोमवार को भराया भगोरिए में दुकानों के साथ अन्य सामानों की बिक्री के लिए भी व्यापारी आये लोगो ने उत्साह और आंनद से भगोरिए में शामिल होकर खरीददारी की।ग्रामीण क्षेत्रो से छोटी-छोटी बच्चियां ओर बच्चे भी सजधज कर आये थे तो युवा और लड़कियां भी अपने-अपने परिवार और साथियों के साथ भगोरिए में शामिल हुए ओर मांदल एवं डीजे पर जमकर थिरके भी।


भगोरिए में कोई 60 से अधिक ढोल ओर मांदल लेकर आये थे ग्रामीणजन


सोमवार को बाग का भगोरिया जमकर भराया दोपहर बाद नगर में पैर रखने की जगह नही थी तो विजय स्तम्भ से लेकर बायपास ग्राउंड तक भारी भीड़ नजर आई।वहिं एस भगोरिया हाट में ग्रामीण क्षेत्रो से कोई 60 से अधिक ढोल मांदल लेकर भगोरिया मनाने आये थे।


पूर्व विधायक गणपत सिह पटेल ने भी बजाई मांदल


पूर्व विधायक गणपत सिह पटेल ने भी अपने निवास के बाहर टेंट लगाकर जमकर मांदल बजाई ओर ग्रामीणों के साथ भगोरिए की राम-,राम की यह मांदल की थाप पर ग्रामीण बुजुर्ग जमकर नाचते नजर आए।


भाजपा ने भी निकाली गैर,केशरिया साफे बांधे  नेता निकले गैर में


नगर में भगोरिया हाट राजनीति का केंद्र भी बना भाजपा नेताओं ने मंडल भाजपा अध्यक्ष कैलाश झाबा के नेतृत्व में बायपास से लेकर जबरेश्वर मंदिर तक गैर निकली भाजपा की इस गैर में कोई 10 ढोल ओर मांदल थे।भाजपा नेतागण कालूसिंह मोरी,रवि ठाकुर,सुरेश सिसोदिया आदि साथ थे।


जयस ने भी निकाली पारंपरिक गैर 


भगोरिया पर्व सभी ने उल्लास ओर उमंग से मनाया।जयस ने भी भेरूसिंह अनारे के नेतृत्व में गैर निकाली जो बायपास ग्राउंड पर जाकर समाप्त हुई।जयस के युवा जमकर थिरके भी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने