*विज्ञप्ति*
*दिनांक:22.03.2021*
गाजियाबाद:  *प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत लोनी में जारी है स्ट्रीट वेंडरों की मदद, भाजपा नेता पं ललित शर्मा ने बताया लगभग 3000 लाभार्थियों को मिल चुकी है मदद, कहा भाजपा व विधायक नंदकिशोर गुर्जर जी की मंशा के अनुरूप जरूरतमंदों को युध्दस्तर पर दिलाई जा रही है मदद*
लोनी में विभिन्न बैंकों के शाखाओं के द्वारा सोमवार को भी स्वनिधि योजना के तहत पात्र सैकड़ों लाभार्थियों के खाते में 10 हजार की मदद बिना गारंटी के हस्तांतरित की गई। इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर के कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नगरपालिका, डूडा और बैंक कर्मचारियों के साथ सामंजस्य के साथ अधिक से अधिक संख्या में लोगों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।  इस दौरान भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा के नेतृत्व में वॉलिंटियर्स ने भारतीय जनता पार्टी व विधायक नंदकिशोर गुर्जर की मंशा के अनुसार पात्र सैकड़ों लोगों को स्वनिधि योजना के तहत नामांकन करवाया।
भाजपा नेता पण्डित ललित शर्मा ने बताया कि *लोनी की एक बड़ी आबादी  रेहड़ी-पटरी-खोखा, सप्ताहिक बाजार लगाने वालों की है। इए वर्ग को कॉरोना काल में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।  * भाजपा के मूलमंत्रों का अनुसरन करते हुए विधायक मा. नंदकिशोर गुर्जर जी के अथक प्रयास से जिस तरह से कॉरोना काल में जरूरतमंदों की मदद की गई, स्वनिधि वितरण में भी रिकॉर्ड बनाया गया। ठीक उसी प्रकार पुनः रिकॉर्ड बनाने की तरफ हम अग्रसर है। अभी तक सर्वाधिक रूप से सबसे ज्यादा मदद लोनी में स्ट्रीट वेंडरों को मिलयी है।  10 हजार की धनराशि सभी जरूरतमंदों को बिना किसी बिचौलियों के प्राप्त हो और गरीब आदमी किसी सूदखोर के चुंगल में न फंसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर जी का लक्ष्य है जिसमें हम कामयाब हुए है। लगातार सभी बैंकों के प्रबंधकों से माननीय विधायक जी और सन्गठन के निर्देशानुसार प्रतिदिन की अपडेट ली जा रही है और  निर्देशित किया गया है कि किसी भी जरूरतमंद का फॉर्म रिजेक्ट न किया जाए सभी को बिना भेदभाव के मदद मिले जिससे लोनी आत्मनिर्भर बन सकें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने