नशे के रोकथाम को लेकर थाना प्रभारी ने मेडिकल संचालको के साथ की बैठक

रानीपुर  (बहराइच) नशे को रोकने के लिए थाना रानीपुर मे  थाना  प्रभारी योगेन्द्र कुमार  ने  मेडिकल स्टोर संचालकों  के साथ बैठक की  । बैठक मे उन्होंने रानीपुर थानाक्षेत्र  मे नशे को रोकने के लिए मेडिकल  संचालकों से सहयोग की अपील की। मेडिकल संचालकों से कहा कि प्रतिबन्धित दवाओ को किसी भी व्यक्ति से ना बेचे ।
डाक्टरो के सलाह या उनके द्वारा लिखित पर्चे पर ही प्रतिबन्धित  दवाए दे । सभी मेडिकल संचालको को दवाओ की बिक्री रजिस्टर पर अंकित करना होगा । 
 उन्होने  मेडिकल स्टोर संचालको को चेताया कि  खुद मेडिकल संचालक  नशे के खिलाफ है पर कुछ ऐसे लोग  नशा बेच रहे है जिनका मेडिकल स्टोर से कोई वास्ता नहीं है।
 ऐसे लोगों को पकड़ने में पुलिस का सहयोग  करें। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में पुलिस ने ऐसे लोग नशे के मामले में पकड़े है जो कि दूसरे शहरो से नशा की दवाइयां लाकर बेचते थे। पुलिस के साथ  नशे के खिलाफ अभियान चलाकर लोगो को जागरूक करें ।  इस मौके पर मेडिकल संचालक  खरचू सिंह ,सत्रोहन सिंह,सुशील सिंह, परमेंद्र सिंह, गुलजार रमवापुर, राशिद ,वेद प्रकाश श्रीवास्तव, शिवकुमार गुप्ता, आलोक सिंह  राकेश यादव आदि क्षेत्र के सभी मेडिकल संचालक उपस्थित रहें 

बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने