भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे इंतजार के बाद सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। अहमदाबाद के रहने वाले 27 वर्षीय बुमराह ने अपने से उम्र में एक साल बड़ी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ गोवा में सात फेरे लिए। तमाम अटकलों और सवालों पर विराम लगाते हुए इस जोड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की जानकारी दी।
शादी की खबर बाहर आते ही बुमराह और संजना का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में संजना बतौर एंकर जसप्रीत बुमराह से सवाल-जवाब करती नजर आ रही हैं। दरअसल यह वीडियो 2020 का है, जब बीसीसीआई द्वारा आयोजित नमन अवार्ड्स में जसप्रीत बुमराह ने दो बड़े अवार्ड्स अपने नाम किए थे। उसी कार्यक्रम में संजना एंकर थी और उन्होंने बुमराह के अवॉर्ड जीतने पर उनका अनुभव पूछ रही थीं। 
फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक को एडिट किया गया है और इसे दोनों की प्रेम कहानी के शुरुआती दिनों से जोड़कर देखा जा रहा है। लेकिन अब जब दोनों की शादी हो चुकी है तो उनके प्रशंसकों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 
बता दें कि बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देकर बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी जिसे बोर्ड ने मंजूर कर लिया था। इसके बाद से ही बुमराह के शादी की चर्चा तेज हो गई थी। हालांकि बुमराह की होने वाली पत्नी को लेकर कई नामों पर लोगों ने अटकलें लगाईं लेकिन कुछ दिन पहले संजना का नाम मीडिया में आया और आखिरकार इस सेलिब्रिटी जोड़ी ने गोवा में चुपके से शादी कर ली।
दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की। गोवा में हुए शादी समारोह में दोनों परिवारों के सिर्फ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए और इस दौरान कोरोना महामारी और निजता को देखते हुए कई पाबंदियां भी लगाई गईं।
बात करें बुमराह की पत्नी संजना की तो वह एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं और कई खेल टूर्नामेंटों में एंकरिंग कर चुकी हैं। वह आईपीएल में केकेआर के खास शो 'नाइट क्लब' का भी हिस्सा रही थीं। वह हाल ही में आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में भी नजर आई थीं।   

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने