मेलबर्न, एजेंसी। आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने होली के पर्व पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी हिंदुओं को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया और हिंदी में लिखा, 'होली की शुभकामनाएं'।

मॉरिसन ने बधाई संदेश में लिखा- मैं अपने अच्छे दोस्त नरेंद्र मोदी को होली की शुभकामनाएं देता हूं 

मॉरिसन ने बधाई देते हुए लिखा कि मैं अपने अच्छे दोस्त नरेंद्र मोदी और होली मनाने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने अपने संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की कोरोना महामारी के दौरान वैक्सीन बनाने और वितरण को लेकर पूरे विश्व के लिए बनाई गई योजना की भी तारीफ की है।

कोरोना त्योहार पर असर डालेगा

उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा कि पिछले साल होली का रंग और उसकी जीवंतता कोरोना के कारण फीके पड़ गए थे। इस बार कोरोना त्योहार पर असर डालेगा, लेकिन जनता अब पूरे विश्वास के साथ भविष्य की ओर देख रही है।

मॉरिसन ने कहा- भारत ने वैक्सीन मैत्री की पहल करते हुए दुनिया को टीका उपलब्ध कराया

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि भारत ने महामारी के दौरान वैक्सीन मैत्री की पहल करते हुए दुनिया को टीका उपलब्ध कराया है। इसी मैत्री और एकता की भावना के साथ मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं।

इमरान ने भी दी शुभकामनाएं 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हिदुओं को होली की शुभकामनाएं दी हैं। पाकिस्तान में होली रविवार और सोमवार को मनाई जा रही है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार पाक में लगभग 75 लाख हिदू हैं। हिदू यहां सबसे बड़ा अल्पसंख्यक समुदाय है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने