महात्मा ज्योतिबा फुले संयुक्त जिला चिकित्सालय के चिकित्सक व वार्ड भिड़े, प्रकरण की जांच सीएमएस कराएंगे
गिरजा शंकर गुप्ता
अंबेडकरनगर 13 मार्च 2021।  महात्मा ज्योतिबा फुले संयुक्त जिला चिकित्सालय के वार्ड संख्या एक में शनिवार को पूर्वान्ह ऑर्थो सर्जन व वार्ड प्रभारी आपस में भिड़ गए। मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। सर्जन व वार्ड प्रभारी के मध्य हुई मारपीट के दौरान पूरे वार्ड में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। सर्जन ने घटना के संबंध में सीएमएस को शिकायती पत्र सौंपा है। प्रभारी सीएमएस  डॉ पीएन यादव  का कहना है कि समिति बनाकर मामले की जांच कराई जाएगी। जानकारी के अनुसार हड्डी रोग से संबंधित मरीजों की जानकारी के लिए हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रदीप ने अपने किसी सहकर्मी को वार्ड में भेजा था लेकिन वार्ड प्रभारी बांके प्रसाद ने उसे फाइल व कोई अन्य जानकारी देने से मना कर दिया। इसके बाद पहुंचे डॉ प्रदीप ने जब बांके प्रसाद से जानकारी न देने का कारण पूछा तो दोनों के मध्य वाद विवाद शुरू हो गया। 
 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाद विवाद के दौरान ही बांके प्रसाद ने डॉक्टर प्रदीप का कालर पकड़ना चाहा जिस पर डॉ प्रदीप ने उसे थप्पड़ मार कर दूर कर दिया। इस बीच डॉ प्रदीप के साथ रहे अर्जुन व महेंद्र यादव ने बीच-बचाव का प्रयास किया तथा दोनों को अलग किया।
    सूत्रों की माने तो  बांके प्रसाद वार्ड प्रभारी डॉ प्रदीप के साथ रहने वाले लोगों का लक्ष्य बनाकर एफ आई आर के लिए तहरीर दे सकता है प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि फिलहाल उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। इसके पूर्व भी वह मैट्रन साजिदा बेगम के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करा चुके है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने