*पुलिस के हत्थे चढ़े चोर गैंग के दो सदस्य, चोरी का सामान बरामद*

गोंडा। पुलिस ने मंगलवार की रात गश्त के दौरान बालेश्वरगंज के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बाइक, तमंचा कारतूस समेत चोरी का सामान बरामद हुआ है। पकड़े गए गैंग के सदस्यों के खिलाफ थाना वजीरगंज में मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुुमार पांडेय ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक वजीरगंज संतोष तिवारी मंगलवार की रात उप निरीक्षक नीरज कुमार सिंह व हेड कांसटेबिल अरुण यादव, कांसटेबिल रवींद्र यादव, चंदन मिश्रा, शेखर व रमापति उपाध्याय के साथ गश्त पर निकले थे।


वह सभी बालेश्वरगंज के पास थे तभी सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बंधवा चौराहे की ओर से एक बाइक से चोर गैंग के दो सदस्य बालेश्वरगंज की ओर जा रहे हैं। जिन्होंने ग्राहक सेवा केंद्र भगोहर का ताला तोड़कर चोरी की थी। इसी सूचना पर घेराबंदी करके दोनों को पकड़ लिया गया।
पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम श्रीजवन मौर्य निवासी खीरीडीह थाना वजीरगंज व दूसरे ने बजरंगी यादव निवासी डुमरियाडीह बताया। तलाशी के दौरान अभियुक्त श्रीजवन मौर्या के पास से एक तमंचा, दो कारतूस व अभियुक्त बजरंगी यादव के पास से एक तमंचा, दो कारतूस व दो लैपटॉप बरामद हुआ।
पूछताछ में दोनों ने बताया कि चार जनवरी की रात दोनों ने भगोहर स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र का ताला तोड़कर ये सामान चोरी किया था। 18 नवंबर 2020 की रात झिलाही मोड़ के पास स्थित एक बैटरी की दुकान में सेंध काटकर बैट्री चोरी किये थे।

एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर 02 प्रिन्टर, 02 डिब्बा टर्मिनल, 13 बैटरी बरामद हुआ है। दोनों के खिलाफ थाना वजीरगंज में आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।


गोंडा से अरविंद पांडे की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने