*शिक्षक संकुल बैठ *
गाजियाबाद लोनी: कम्पोजिट विद्यालय बेहटा हाजीपुर, लोनी* में शिक्षक संकुल की मासिक बैठक एआरपी श्रीए मनीष शर्मा जी की अगुवाई में आयोजित की गई। शिक्षक संकुल श्री जफर अली ने बताया कि इस बैठक में टीचर्स डायरी एवं समृद्ध कार्यक्रम के तहत चर्चा की जाएगी। साथ ही उन्होंने समृद्ध माड्यूल के बेसलाइन आकलन व सेट-3 परीक्षा पर चर्चा की। एआरपी श्री मनीष शर्मा जी ने  नवीन सत्र एवं एंडलाईन आकलन विषय पर सदन सदस्यों को बताया साथ ही सदन सदस्यों की विभिन्न शंकाओं का सकुशल निस्तारण किया। अब्दुल कादिर प्र अ जी ने मिशन प्रेरणा को एक कहानी के माध्यम से सदस्यों को प्रेरणा देते हुए लोनी को प्रेरक ब्लाक बनाने का संकल्प लिया। बेहटा हाजीपुर के प्र अ असगर रजा जी ने मेहनत व लगन से प्रेरणा लक्ष्य प्राप्त करने पर जोर दिया। श्रीमती सुनीता, रेखा, ने टीचर्स डायरी और निदा आब्दी  सोनिया गोतम, आशा, संजीता ने समृद्ध माड्यूल, पर विस्तार से जानकारी दी।चंचल गुप्ता, अंजना रानी, संगीता आदि ने चार्ट बनाकर कुशलता पूर्वक टीएलएम  प्रदर्शित किया। 
अन्त में कम्पोजिट विद्यालय बेहटा हाजीपुर लोनी की श्रीमती रेखा, निदा आब्दी, कंचन, एवं श्री रविन्द्र जी को एआरपी द्वारा सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर प्र अ श्री मोहम्मद ग़ालिब, प्रभा जी, अलका जी, जयन्नदी जी के अलावा संकुल क्षेत्र के प्रत्येक विद्यालय से एक एक अध्यापक ने प्रतिभाग किया।   

श्री तसनीम अहमद जी ने बैठक में संचालन किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने