रोडवेज बसें अब कालपी के सर्विस  लेन से निकालेंगी रोडवेज बसें

डिपो के अफसर ने दिया फरमान 

कालपी (जालौन)
यात्रियों के लिये अच्छी खबर है कि
उ. प्र. परिवहन निगम उरई डिपो के ए. आर. एम. केशरी नंदन चौधरी ने कहा कि रोडवेज की बस के चालक तथा परिचालकों को कालपी नगर के ओवरब्रिज के नीचे सर्विस लेन की सड़को से गाड़ियों को निकालने के लिये आदेश दिये जा चुके है।उन्होंने बताया कि अगर किसी ने भी निर्देशों की अवेहलना की तो सम्बंधित ड्राइवर एवं कंडक्टर के खिलाफ कार्यवाही की जायेंगी।

उन्होंने बताया कि यात्रियों को बसों मे सुविधाएं दिलाना परिवहन निगम की पहली प्राथमिकता है। इसके पहले जब सर्विस लेन की सडक निर्माणधीन थी उसी दौरान रोडवेज की बसें ओवरब्रिज के ऊपर से फर्राटा भरते हुये निकल जाती थी। यह सिलसिला अभी तक चल रहा है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी से गुजर
ए. आर. एम. केशरी नंदन चौधरी ने बताया कि उरई डिपो तथा झाँसी डिपो की 4-4 बसें लम्बी दूरी की नॉन स्टॉप बसों का संचालन बाईपास यानी सर्विस लेन सडक से नहीं हो सकता है। बाकी परिवहन निगम की समस्त बसों को सर्विस लेन से निकालने के आदेश दिये गये है। उन्होंने बताया कि अगर कोई बस ओवरब्रिज से निकलती है तो फोटो सहित शिकायत करके अवगत कराया जाये मनमाने तरीके से गाड़ी का संचालन करने वालो के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जायेंगी।


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने