गाजियाबाद: बंथला गाँव में ब्राह्मण जाट और दलित समाज ने ईश्वर मावी को पगड़ी पहना कर दिया पूर्ण समर्थन।
ज़िला पंचायत चुनाव में समर्थन माँगने के लिये बुधवार को क्षेत्र के क़द्दावर नेता ईश्वर मावी अपने समर्थकों के साथ बन्थला गाँव पहुँचे यहाँ उन्होंने सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
सैकड़ों समर्थक उनका फूल मालाओं से स्वागत करना चाहते थे लेकिन उन्होंने कहा कि पहले वह चौधरी चरण सिंह जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे उसके बाद ही अपना स्वागत करायेंगे।
उसके बाद बन्थला के सैकड़ों लोगों ने फूल माला के साथ उनका और उनके सुपुत्र सूरज मावी का भव्य स्वागत किया ग्राम वासी उन्हें बन्थला चौक से ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ पैदल ही सभा स्थल पर लेकर गये।
सभा के दौरान उन्हें ब्राह्मण, जाट और दलित समाज के बुजुर्गों ने पगड़ी पहनाकर अपने गाँव से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर मौजूद सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करते हुए ईश्वर मावी ने कहा कि जनता की वोट से जीतकर उन्हें अपमानित करने वाले लोगों को वोट की चोट से मुँह तोड़ जवाब दें उन्होंने वर्तमान ज़िला पंचायत सदस्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पिछले चुनाव में दलित समाज को बारात घर बनवाने का झूठा आश्वासन देने के बाद उनका वोट ले लिया और साढ़े पाँच साल बीत जाने के बाद भी बारात घर की नींव तक नहीं रखी गयी उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह कभी क्षेत्र में दिखाई नहीं दिये उन्होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि इस बार ज़िला पंचायत के चुनाव में अंशु मावी को अपना प्रतिनिधि चुनेंगे।
कार्यक्रम का आयोजन चौधरी चिंटू व रोहित शर्मा ने किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने