उतरौला (बलरामपुर)चार साल पहले बनी सड़क की गिट्टियां उजड़ कर गड्ढे में तब्दील हो गई है। जिससे ग्रामीणों को आवागमन में दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर सड़क की बदहाली को लेकर आक्रोश जताया है।
   डुमरियागंज मार्ग से बौड़िहार को जाने वाली संपर्क मार्ग अत्यंत जर्जर हो चुकी है ।ग्राम प्रधान नवाब अली, अब्दुल र‌ऊफ ने बताया कि चार वर्ष पूर्व में हुए सड़क निर्माण वर्तमान मे गिट्टियां उजड़ चुकी है जिसके चलते लोगों को आने जाने में परेशानी झेलनी पड़ती है ।भगौती राम,अजोरे राम,समसुल्ला,जफर अहमद, ज़ीशान,राम किशोर, युसुफ,जगत राम,जमील,अकरम,जैसराम, शहजाद,शम्स परवेज, अजीज,नूरुलहुदा, समीउल्लाह,राम दुलारे आदि बताते हैं कि लगभग पांच सौ मीटर लंबी सड़क की गिट्टियां वाहनों के नीचे दबने के बाद उछल कर राहगीरों को चोटिल कर रही हैं सड़क की दुर्दशा के चलते एंबुलेंस व सवारी के साधन ई रिक्शा चालक भी जाने से गुरेज करते हैं।
 मजबूरी वश इसी जर्जर मार्ग से होकर प्रतिदिन सैकड़ों छात्र छात्राएं स्कूल जाने को विवश हैं। ग्रामीणों ने संबंधित विभागीय उच्च अधिकारियों से सड़क की मरम्मत कराये जाने की मांग की है।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने