अटेवा पेंशन मंच अम्बेडकरनगर की ब्लाक इकाई भियांव व जलालपुर की संयुक्त टीम ने जलालपुर के विधायक सुभाष राय को निजीकरण व पेंशन बहाली के विरोध में ज्ञापन दिया।

  गिरजा शंकर गुप्ता
अम्बेडकरनगर 11 मार्च 2021। अटेवा पेंशन बचाओ मंच उत्तर प्रदेश के आह्वान पर NPS और निजीकरण के खिलाफ जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन और मुख्यमंत्री के लिए पत्र जारी करवाने के क्रम अम्बेडकरनगर की ब्लाक इकाई भियांव व जलालपुर की संयुक्त टीम द्वारा जनपद अम्बेडकरनगर के विधानसभा क्षेत्र जलालपुर से विधायक सुभाष राय को पुरानी पेंशन बहाली व निजीकरण के विरोध में ज्ञापन सौंप कर उक्त समस्या के निराकरण की मांग की गई तथा समर्थन पत्र प्राप्त किया गया।
विधायक  ने शिक्षकों,कर्मचारियों, व अधिकारियों की पुरानी पेंशन बहाली की मांग तथा निजीकरण के विरोध को सर्वथा उचित ठहराते हुए इसे एक सामाजिक समस्या बताया तथा अटेवा की इस मांग को विधान सभा में उठाने का आश्वासन भी दिया।साथ ही इसके समर्थन में माननीय मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा। इस अवसर पर अटेवा अम्बेडकरनगर के जिला संयोजक शीतला प्रसाद मिश्र द्वारा अधिकृत जिला संगठनमंत्री व ब्लॉक संयोजक भियांव विनोद मौर्य तथा ब्लॉक संयोजक जलालपुर अजीत यादव के नेतृत्व में माननीय विधायक जी से पुरानी पेंशन बहाली व निजीकरण रोकने के लिए सड़क से सदन तक आवाज उठाने की मांग की गई।इस पर माननीय विधायक ने अटेवा के संघर्ष को सर्वथा उचित बताते हुए शिक्षक कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन को आवश्यक बताया।ज्ञापन दिए जाने के अवसर पर अटेवा अम्बेडकरनगर के उमेश मौर्य,अमित यादव,अरुण मौर्य,संजय वर्मा,अरविन्द यादव,रिजवान,कृष्ण कुमार गुप्ता,धर्मेन्द्र त्रिपाठी,नदीम अंसारी,राजितराम आदि पदाधिकारी एवं पेंशनविहीन साथी भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने