त्यौहारों को देखते हुये अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार सिंह ने  समस्त अनुव्यापी एवं सेल्समेनों की एक आवश्यक बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आहुत की बैठक

जालौन:- त्यौहारों को देखते हुये अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार सिंह ने  समस्त अनुव्यापी एवं सेल्समेनों की एक आवश्यक बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आहुत की। बैठक में अपर जिलाधिकारी द्वारा सभी अनुव्यापी एवं सेल्समेनों को निर्देशित किया कि कोई भी दुकानदार अवैध शराब की बिक्री कदापि न करे। उन्होने कहा कि यदि अवैध शराब बिक्री किये जाने पर कोई अप्रिय घटना घटती है तो वह सीधे जिम्मेदार माना जायेगा तथा उसके विरूद्व उसका लाईसेंस निरस्त करते हुये उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्होने कहा कि प्रायः यह जानकारी मिलती है कि दुकानदारों से अवैध शराब लेकर कुछ परचून की दुकान पर भी शराब की बिक्री जाती हैं। उन्होने यह भी कहा कि यदि यह कार्य सही पाया जाता है तो संबंधित के विरूद्व कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्होने कहा कि सभी अनुव्यापी एवं सेल्समेन यह भी ध्यान रखे जो अवैध शराब की बिक्री करते है और यदि इससे कोई अप्रिय घटना घटती है तो संबंधित के परिवार का क्या हाल होता होगा। अपर जिलाधिकारी ने कहा कि आप लोग अपना व्यापार करे परन्तु यह ध्यान रखे कि कही से कोई शिकायत न आने पाये। उन्होने सभी लोगो से कहा कि यदि अवैध शराब बिक्री की सूचना कही मिलती है तो उसकी जानकारी संबंधित थानें में गोपनीय तौर से की जा सकती हैं जिससे कि उसकी जांच कर संबंधित के विरूद्व कड़ी कार्यवाही की जा सके। उन्होने कहा कि इस वक्त बहुत ही सतर्कता बरतने की आवश्यकता हैं। 
 इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, जिला आबकारी अधिकारी के0पी0यादव सहित समस्त अनुव्यापी एवं सेल्समेन उपस्थित रहे।


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने