*जलाभिषेक कर लौट रहे बाइक सवार तीन श्रद्धालुओं को ट्रक ने रौंदा, तीनों की मौत*


जरवल(बहराइच)। बाराबंकी में जलाभिषेक करने के बाद घर लौट रहे बाइक सवार श्रद्धालुओं को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। बाइक पर सवार तीनों श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक को कब्जे मेें लेकर पुलिस थाने ले आई। उधर, मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।



जरवलरोड थाना क्षेत्र के साकिनान पारामाझा गांव निवासी विनोद कुमार (29) पुत्र राधवराम, तगुरूपासी (23) पुत्र राम हरक व धु्रवराज (25) पुत्र साहब लाल बाइक पर सवार होकर गुरूवार को अपने घर से बाराबंकी में स्थित लोधेश्वर शिव मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए निकले हुए थे। शाम को लगभग चार बजे वह वापस घर आ रहे थे। जैसे ही वह लखनऊ-बहराइच हाईवे पर घाघराघाट के पहले पानी टंकी के पास पहुंचे थे वैसे ही सामने से बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया।


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। सूचना पर जरवलरोड थानाध्यक्ष रमेश कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।



कैसरगंज से रूपनारायण यादव की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने