*सूने घर मे अज्ञात चोरो ने चोरी कर तकरीबन एक लाख का सामान किया पार*
_____________________
     
_____________________
जालौन। नगर के मुहल्ला चिमन दुवे में  सुने घर में अज्ञात चोरों ने घर मे घुसकर 1 लाख का सामान पार किया पीड़ित ने चोरी की शिकायत पुलिस से की। सूचना पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चिमनदुबे निवासी आरिफ बाबा अपने परिवार के साथ लगभग दो माह पूर्व 
अहमदाबाद में पानी पूरी के काम के लिए गए थे। घर पर ताला लगा हुआ था। शनिवार की रात करीब 2 बजे अज्ञात चोरों ने पड़ोसियों के घर के बाहर की कुंडी लगा दी। इसके बाद गेट के कुंडे को काट दिया और घर के अंदर घुस गए। चोरों ने कमरे व अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सामान को बिखेर दिया और अलमारी में रखी 1 सोने की अंगूठी, 4 अंगूठी चांदी, कान के कुंडल व नाक की बाली सहित तोड़िया व मंगलसूत्र चोरी कर लिए। सुबह जब पड़ोसियों ने अपने दरवाजे खोलने तो दरवाजे के बाहर की कुंडी लगी थी। पड़ोसी परवीन बेगम पत्नी मोहम्मद सईद 
ने छत पर चढ़कर आसपास के लोगों को आवाज देकर घर की कुंडी खुलवाई। साथ ही बाहर निकलकर जब इस बारे में उन्होंने जानना चाहा तो पड़ोसी आरिफ बाबा के दरवाजे का कुंडा कटा हुआ पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस व आरिफ बाबा को फोन पर सूचना दी। मौके पर पहुंचे चैकी प्रभारी विकास जादौन ने मौके का मुआयना किया और चोरी गई चीजों की जानकारी ली। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।



जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने