शासन की योजनाओं की सुविधाएं जन-जन तक पहुंचाई जाएगी- मंत्री श्री दत्तीगांव
      धार 12 मार्च 2021/ "मिशन नगरोदय" कार्यक्रम का आयोजन बदनावर के चंद्रलीला पैलेस में आयोजित किया गया। बदनावर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री  राजवर्धनसिंह दत्तीगांव द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया। साथ ही कन्या पूजन भी किया गया।
      उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से आप सभी ने मुख्यमंत्रीजी को सुना। आज इस कार्यक्रम के माध्यम से राशि स्थानांतरित की गई है। क्षेत्र के जो भी विकास कार्य लंबित है, उनके लिए भी शीघ्र राशि डाली जाएगी और जो कार्य अधूरे हैं उन्हें भी पूरा किया जाएगा। शासन की योजनाओं की सुविधाएं जन-जन तक पहुंचाई जाएगी। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से आग्रह किया कि जिन पात्र व्यक्तियों ने कोविड-19 वैक्सिंग का टीका नहीं लगाया है, वह लगवा ले। इसके पश्चात कार्यक्रम में मंत्री श्री दत्तीगांव ने पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना के तहत लाभान्वित हितग्राहियों को प्रमाण पत्र भी  वितरित किए।
     इस अवसर पर पूर्व विधायक खेमराज पाटीदार, राजेश अग्रवाल, दिनेश गिरवाल, मनोज सोमानी सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि गण तथा आम नागरिक उपस्थित थे

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने