चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 को देखते हुए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी। सीएसके की जर्सी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। चेन्नई सुपर किंग्स ने भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका कैमोफ्लेज भी जोड़ा है। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। सीएसके ने तीन बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता है। 
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को सीएसके की नई जर्सी लॉन्च की। धोनी द्वारा जारी की गई नई जर्सी के वीडियों चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। सीएसके की नई जर्सी  में पीले रंग के अलावा भारतीय सेना का कैमोफ्लेज  भी जोड़ा गया है। जर्सी के कंधों पर सेना के कैमोफ्लेज  को जगह मिली है
साल 2008 के बाद पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी को दोबारा डिजाइन किया गया है। इस जर्सी पर फ्रेंचाइजी के तीन स्टार हैं जिसका मतलब चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार आईपीएल खिताबा जीता है। फ्रेंचाइजी ने अपने एक बयान में कहा, सीएसके की जर्सी के कंधों पर सेना के कैमोफ्लेज का मतलब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने निरंतरता और अच्छे खेल के उच्च मानक स्थापित किए हैं। जर्सी पर जो तीन स्टार हैं उनका मतलब सीएसके ने तीन बार आईपीएल खिताब जीता है। चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल फाइनल जीता था। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने