उतरौला (बलरामपुर) : आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ओम प्रकाश राजभर के साथ उतरौला के बरदही बाजार में एक  जनसभा को सम्बोधित की। 
उन्होने कहा कि प्रदेश में 2022 में ओमप्रकाश राजभर को मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य हमारी भागीदारी संकल्प मोर्चा का है। 
अपने अधिकारों को पाने के लिए अपने तबके के लीडर को चुनना जरूरी है। दलित, पिछड़ा व मुस्लिम मिलकर देश की तकदीर बदल सकते हैं। पिछले चार सालों से सूबे में योगी ने संविधान की धज्जियां उड़ाई। एक ही वर्ग की बात करते रहे हैं। भारत के संविधान की हिफाजत का शपथ लेने वाले योगी सेक्युलरिज्म को विश्व मंचों पर गलत साबित करने पर तुले हैं। सूबे में हुए 6445 एनकाउंटर में 37 फीसद मुसलमान रहे। पुलिस से ठोंक दो का संदेश देकर मुस्लिमों को निशाना बनाया गया। प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है। देश में सीएए लागू करने के खिलाफ आंदोलन इसलिए हुआ क्योंकि यह मजहब के नाम पर बनाया गया था। मैं इस कानून से सहमत नहीं था इसलिए मैने लोकसभा में बिल की कॉपी फाड़ दी। कहा कि प्रदेश में अभिव्यक्ति की आजादी पर भी रोक लगी है। मुल्क को बचाने के लिए हर तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं। अफसोस यह है कि मुल्क में नफरत के बीज बोया जा रहा है। लेकिन कथित रूप से धर्मनिरपेक्ष दल खामोश हैं। इससे देश में अस्थिरता फैल रही है। नफरत को खत्म करने के लिए संकल्प मोर्चा बनाया गया है। हमें नफरत के खिलाफ एकजुट होना पड़ेगा। सपा, बसपा, कॉंग्रेस को तबके के लोगों ने चुना लेकिन उन्हें निराश होना पड़ा है। हम बी टीम नहीं हैं बल्कि किंग मेकर हैं। सपा, बसपा कांग्रेस के परंपरागत वोटर उनसे दूर होकर हमसे जुड़ रहे हैं। देश-प्रदेश की तस्वीर हम ही बदलेंगे। धर्मनिरपेक्षता को बचाने का हवाला देकर हमारा वोट लिया लेकिन उसे नहीं बचा पाए। कथित सेक्युलरों ने अपने परिवार व अजीजों की हिफाजत की है।
वसीम रिजवी जैसे लोग सांप्रदायिकता को बढ़ाने वाले लोग हैं। इन्हें ज्यादा तवज्जो देना ठीक नहीं है लेकिन आने वाले समय में इनका अंजाम दुनिया देखेगी। कुरान के बारे में गलत सोच रखने वाला बेइज्जत होगा जिसे दुनिया देखेगी। हमें बीजेपी का समर्थक कहने वालों हम अमेठी, कन्नौज में नही लड़े तो सपा कैसे हार गई। अगर हमारे साथ गठबंधन के मुद्दे पर सपा ने संजीदगी से विचार नहीं किया तो वह इतिहास बन जाएगी बिहार में हमने पार्टी के पांच प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा में भेजा है। वे वहां कौम के बेहतरी के मुद्दों को विधानसभा में पुरजोर ढंग से उठा रहे हैं। 
हमारा गठबंधन प्रदेश में अपनी सरकार बनाने में सक्षम है। हम जिला पंचायत अध्यक्ष की सीटों पर भी प्रत्याशी उतारेंगे। विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा के चुनाव में भी हम एकसाथ मिलकर लड़ेंगे। यूपी के सीएम कहते हैं कि कयामत कभी नहीं आने वाली लेकिन कयामत आएगी वह भी मुकर्रर समय में। गुजरात में निगम चुनाव में हमारी पार्टी के काफी प्रत्याशी जीते हैं। नौजवानों को उज्जवल भविष्य के लिए मजलिस लड़ रही है, एकजुट होने की जरूरी है। हमारे मजबूत होने पर खौफ का खात्मा होगा। मां, बेटियों व बच्चों के रौशन मुस्तकबिल के लिए हमारे गठबंधन को मजबूत करें। जेलों में बंद हमारे नवजवानों की चिंता उन्हे भी नहीं जो हमारे वोटों के बल पर एमपी, एमएलए बने हैं। धर्मनिरपेक्षता की बहाली की जिम्मेदारी केवल ओवैसी, राजभर की नहीं बल्कि सबकी है। मैं अल्लाह को छोड़कर किसी से नहीं डरता। सूबे में दोबारा योगी को सीएम नहीं बनने देंगे। सिर्फ और सिर्फ राजभर ही मुख्यमंत्री बनेंगे। हम गठबंधन के लिए सभी दलों को आमंत्रित करते हैं। साठ साल से हम सिर्फ मतदाता ही बने रहे। मुरादाबाद, अलीगढ़ जैसे मामले देखने के बाद भी हमने सबक नहीं लिया। पार्टी के उतरौला विधानसभा के घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा योगी-मोदी को हराने के लिए गठबंधन काफी है। मंत्रिमंडल से त्यागपत्र देकर राजभर ने अपनी खुद्दारी का सबूत दे दिया है। हमें ऐसे लोगों के लिए जनसमर्थन बनाना है। भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर शिक्षा का कानून लागू करेंगे और सभी नौकरियों में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करेंगे पुलिस को तीन हजार रुपए मासिक साईकिल भत्ता देंगे हमने 17जातियों को अनुसूचित जातियों में शामिल करने की मांग की थी जब हमारी बातें नहीं सुनी गई तो हमने इस्तीफा दे दिया। 
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, डॉ अब्दुल मन्नान, जिला अध्यक्ष नूरूद्दीन नूरू, जिला महिला अध्यक्ष शाइस्ता जबीं, महेंद्र राजभर, मोहम्मद सलमान,प्रध्दुमन त्रिपाठी, इरफान खान, आबिद राइनी,जान मोहम्मद,नसीबुद्दीन, गुलाम मोहम्मद,राम निवास गौतम, मोहम्मद आजम, मोहम्मद जाहिद इदरीशी,तजम्मुल, फिरोज अहमद, मुस्तकीम खां, हाफिज अनवर,फुरकान अहमद, मुशाहिद रजा, मोहम्मद नदीम, मोहम्मद अफजल, आमिर हुसैन,राम निवास शुक्ल, आदिल अली समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

असगर अली 
उतरौला 
ब्यूरो हेड 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने