मंत्री श्री दत्तीगांव ने किया एसपीडीए ग्राउण्ड एवं नवनिर्मित हरित उद्यान  का अवलोकन

     धार 23 मार्च  2021/ प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने मंगलवार को एसपीडीए ग्राउण्ड का अवलोकन किया और यहॉ चालू होने वाले निर्माण कार्यो के लिए मषीन का पूजन कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने बताया कि यहॉ पर 8 लेन का एथेलेटीक ट्रेक बनाया जा रहा है। जिससे यहॉ बाहर के खिलाडी भी आकर कॉम्पीटिषन में भाग ले पाएगे। यहॉ पर प्रेक्टीस कर बच्चे नेषनल लेवल तक जिले का नाम रोषन कर रहे है। यह पर एक जिम भी बनाया जा रहा है। यहॉ पर एक वाक रोड भी बनाया जाएगा जिसके पास बैठने के लिए बेंच की सुविधा भी रहेगी, साथ ही पार्किग की व्यवस्था भी की जाएगी।

      इस अवसर पर मंत्री श्री दत्तीगांव ने संदेष दिया कि एक वर्ष के अंतराल में विभिन्न समय में अलग-अलग परिस्थिति बनी कोरोना को लेकर बीच में लोग बिलकुल  निष्चिंत हो गए थे। मेरा सबसे आग्रह है कि सतर्कता को लेकर जनसामान्य में संदेष जाए। कोरोना का वैक्सीन लगाने के बाद भी मास्क लगाना जरूरी है। कोरोना बीमारी, टीबी की बिमारी से कई गुना अधिक खतरनाक है।  हमे  अपने लिए, अपने परिवार के लिए, समाज के लिए मास्क अवष्य लगाए। उन्होने हरित उद्यान का अवलोकन करते हुए नगर पालिका को निर्देष दिए की पेर्वस के बीच की गेपिंग को भरा जाए। साथ ही शेड के नीचे मेटिंग लगाई जाए।  इसके पष्चात श्री दत्तीगांव उदय रंजन क्लब में गए और वहॉ की व्यवस्थाओं को देखा और टेबल टेनिस और पुल पर अपने हाथ आजमाए।

  इस दौरान विधायक नीना विक्रम वर्मा, पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष पर्वत सिंह चौहान, अपर कलेक्टर सलोनी सिडाना, जनप्रतिनिधि व संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने