होली व पंचायत चुनाव को लेकर पीस कमेटी की बैठक 

माहौल खराब करने की कोशिश करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही : थानाध्यक्ष 

रानीपुर (बहराइच )आगामी पंचायत चुनाव के साथ ही त्योहारों का आगमन होने वाला है।जिसको लेकर किसी प्रकार की कोई अराजकता न फैले इसके लिए थाना रानीपुर के परिसर में थानाध्यक्ष योगेन्द्र कुमार  की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर क्षेत्र के ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जनप्रतिनिधि, व समाजसेवी,   पुलिस के साथ अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

हुजूरपुर विकासखंड के थाना रानीपुर मे  आगामी त्यौहार और पंचायत चुनाव को लेकर पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें पंचायत चुनाव से लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात की गई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए थानाध्यक्ष योगेन्द्र कुमार ने बताया की आगामी दिनो मे पंचायत चुनाव व होली के साथ-साथ अन्य त्योहार आने वाले हैं । समाज के सभी वर्गो को  संयम से त्योहार मनाने की अपील की जा रही है। यदि कोई माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।बैठक में शराब का सेवन करने वालों व अवैध  शराब का धंधा करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई  की बात कही गई ।
आगामी पंचायत चुनाव पर भी पुलिस की पैनी नजर है । जहां गांव में माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम पंचायत मे क्रमवार पुलिस मीटिंग करेगी । जिसमे ग्राम के सभी सम्मानित गण उपस्थित होकर अपनी बात रखकर समाज कल्याण व पुलिस का सहयोग करें ।
किसी भी प्रकार की कहीं कोई गलत घटना या अपराध ना हो इसकी उचित व्यवस्था की जायेगी ।
ऐसे लोगों को पुलिस पहले से ही चिन्हित कर चुकी है. इसलिए वे आने वाले त्यौहार और पंचायत चुनाव में भी सौहार्द पूर्वक वातावरण कायम रखेंगे ।
इस मौके पर जिला महामंत्री भाजपा जितेंद्र त्रिपाठी, दयाशंकर सिंह, जगदीश प्रसाद मौर्या, रामकुमार यादव,जब्बार मास्टर, शमशुद्दीन,मोहम्मद अहमद, जानकी प्रसाद, राजू खां, संजय सिंह, पवन कुमार यादव,सन्तोष जायसवाल,  जगतराम, पुत्तन, देवी प्रसाद, सीताराम,आनन्द गुप्ता, रहमतउल्ला , दिलशाद अहमद व पुलिसकर्मियो के साथ- साथ अन्य  सम्मानित गण उपस्थित रहे ।


बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने