उतरौला(बलरामपुर)
बिजली बकायेदारों के लिए एकमुश्त समाधान योजना के लिए पहले से निर्धारित अंतिम दिन विद्युत उप केंद्र उतरौला में उपभोक्ताओं की उमड़ी भीड़ योजनाओं के बढ़ने से लोगों मे हर्ष ।
विद्युत उपकेंद्र उतरौला पर पंजीयन के लिए पांच काउंटर बनाए गए थे। विद्युत उपखंड अधिकारी प्रशांत शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि उतरौला के अलावा श्रीदत्तगंज व चमरूपुर उपकेंद्र पर भी पंजीयन व जमा काउंटर की व्यवस्था की गई है। 
एकमुश्त समाधान योजना के तहत कुल 17272 उपभोक्ताओं को योजना का लाभ लेने के लिए सूचित किया गया था। साथ ही इस योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार भी कराया गया था। जिसमें 2467 उपभोक्ताओं ने पंजीयन कराया। समाधान योजना के अंतिम दिन 345 उपभोक्ताओं ने पंजीयन करा कर योजना का लाभ लिया। 1 मार्च से 15 मार्च तक लगभग एक करोड़ रुपया जमा कराया गया। बताते चलें यह योजना आगामी 31 मार्च तक बढ़ा दी गई हैै । 
लगातार कई दिनों से बैंक बंद होने के कारण एकमुश्त समाधान योजना काफी हद तक प्रभावित हुई। 
इस कार्य में अवर अभियंता अजय कुमार मौर्य, प्रदीप श्री, अविनाश, चंदन कुमार प्रजापति, राजकुमार, हसन मोहम्मद, मनमोहन शुक्ला, शिवम सिंह का सराहनीय कार्य रहा।लोगों का कहना हैै कि इस योजनाओं की अवधि 31मार्च तक करने से उपभोक्ताओं को और सहूलियत मिलेगी । 
असगर अली 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने