मथुरा ||आन लाइन गोवर्धन शिला को बेचने वाले विधर्मी को मथुरा पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया है जिसको बीती रात्रि 10 बजे पुलिस मथुरा लेकर रवाना हुई है 15 फरवरी को मथुरा लाया जाएगा। है। पुलिस की इस कार्रवाई की लोगों ने सराहना की है। गिरफ्तार करने वाली टीम में साइबर क्राइम से जतिन पाल थाना गोवर्धन में तेनात एसआई सोनू भाटी, विदित कुमार कांस्टेवल सौरभ और दिनेश भाटी शामिल रहे। मथुरा से चेन्नई के लिए टीम 11 फरवरी को रवाना हुई थी।
सूत्रों के मुताबिक गोवर्धन पुलिस व साइबर सेल टीम द्वारा धारा 295 आईपीसी 66d आईटी एक्ट में वांछित अभियुक्त वी प्रेम कुमार पुत्र नरसिम्हा राव निवासी रंगराजनपुरम मेन रोड बाला भारती नीलायम थाना अशोकनगर जनपद कुटुंबकम, चेन्नई जो कि लक्ष्मी डिवाइन कंपनी / पूजा जनरल स्टोर का मालिक है को शनिवार 13 फर को दुकान से लोकल पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। उक्त अभियुक्त के साथ तीन लोगो के खिलाफ गोवर्धन पर्वत की शिला को आन लाइन बेचने के सम्बन्ध में केशव मुखिया निवासी गोवर्धन मथुरा द्वारा सात फर को थाना गोवर्धन में अभियोग पंजीकृत कराया गया था।
गोवर्धन पुलिस की इस कार्रवाई से ब्रज वासियों में प्रसन्नता देखी गई है।
ज्ञात रहे कि फेसबुक और सोशल मीडिया पर गिराज जी की शिला की ऑनलाइन बिक्री की जानकारी मिलते ही समाज सेवी संगठन सहित जनपद वासियों में काफी गुस्सा देखा गया था। ऑनलाइन बिक्री करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने तत्काल तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत किया था। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों जिला प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस की एक टीम पिछले दिनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चेन्नई भेजी थी जिस को सफलता मिली और वहां से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर मथुरा लाया जा है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने