बलरामपुर /गैंसड़ी ब्लाक अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय पिपरी जिगनिहवा में बुधवार को स्मार्ट क्लास का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एबीएसए  हृदय शंकर लाल श्रीवास्तव ने बताया कि सरकार की मंशा के अनुरूप प्राथमिक विद्यालयों में स्मार्ट क्लास चलाए जा रहे हैं।
 इसमें अभिभावक काफी रुचि लेते हुए अपने बच्चों का एडमिशन करवा रहे हैं। ऐसे क्लासों की वजह से अब लोग प्राइवेट विद्यालयों की जगह सरकारी विद्यालयों के स्मार्ट क्लास में अपने बच्चों को भेज रहे हैं, जो निश्चित ही शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी कार्य है। इस अवसर पर प्र0 प्र0 अ0, ब्लॉक अध्यक्ष(यूटा)  राज प्रताप सिंह ने बताया कि स०अ०  सुधाकर मौर्य के सहयोग से बच्चों के विद्यालय के प्रति रुचि संवर्धन के उद्देश्य से विद्यालय प्रांगण में बच्चों हेतु झूलों की सन्स्थापना भी की गयी है।
 कार्यक्रम के दौरान एआरपी० अजीत कुमार पांडेय,  अनूप कुमार सिंह,  राकेश  कुमार मिश्र,   राकेश श्रीवास्तव,  अशोक कुमार सिंह,   शिव प्रसाद वर्मा,   सुरेंद्र नाथ योगी, बाबूलाल विश्वकर्मा,  आशीष कुमार,   चंदन सिंह,   कौशल सिंह,  संतोष यादव,   आकांक्षा मैम,  राहुल श्रीवास्तव उपस्थित रहे।
विद्यालय प्रबन्ध समिति के सदस्यों का विशेष योगदान रहा
आनन्द मिश्रा 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने