+++डॉ०ए०के०श्रीवास्तव, अयोध्या ब्यूरो चीफ++
आज दिनांक- 05.02.21 को अयोध्या पुलिस के फ्रंटलाइन योद्धाओं के लिए कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम रिजर्व पुलिस लाइन के पुलिस अस्पताल अयोध्या में शुरूआत हुई। कोविड महामारी के खिलाफ सुरक्षा के लिए टीका लगवाने वाले पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक,अयोध्या *श्री दीपक कुमार महोदय द्वारा पहल करते हुए इस अभियान में हिस्सा लेकर पहला टीका लगवाये* साथ में सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी नगर श्री पलाशं बंसल व अन्य अधिकारीगण भी शामिल रहे।   
कोरोना के समय लॉकडाउन के दौरान पूरी पुलिस फोर्स ने निरंतर अग्रिम पंक्ति में रहकर लगातार कार्य किया है। प्रदेश में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के अलावा, हमारे प्रत्येक अधिकारी और जवान ने निडर होकर गरीब और जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन, प्रवासी श्रमिकों और मजदूरों की सुरक्षित घर वापसी और बुजुर्गों की देखभाल करना सुनिश्चित किये। लॉकडाउन में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया तथा पुलिस के प्रयासों को राष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान मिली।
*महोदय ने इस कोरोना से जंग जीतने के लिए आम जनता से अपील करते हुए कहे कि वे इस महामारी के खिलाफ टीकाकरण अभियान में आगे आएं और आने वाले दिनों में टीका अवश्य लगवाएं। साथ ही अन्य को भी जागरूक करें ताकि किसी के मन में टीकाकरण को लेकर भ्रम की स्थिति न रहे। आज दिनांक 05.02.2021 को जनपद अयोध्या के लगभग 150 पुलिस कोरोना योद्वाओं द्वारा टीकाकरण कराया गया।*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने