वाराणसी में रविवार को काशी क्षेत्र के दफ्तर का भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उद्घाटन किया। नड्डा ने रिमोट से ही प्रयागराज के कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि किसानों के लिए सबसे ज्यादा मोदी सरकार ने किया है। किसान सम्मान योजना, किसान बीमा योजना, नीम कोटेड यूरिया सबकुछ मोदी सरकार में हुआ। आज उत्तर प्रदेश हर योजना में सबसे आगे है। किसान सम्मान निधि से लेकर तमाम योजनाएं सबसे ज्यादा यहां कारगर हुईं। 

नड्डा ने कहा कि कोरोना ने अमेरिका और यूरोप दोनों को बर्बाद कर दिया लेकिन भारत में नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन समय पर लगाकर  उससे शानदार लड़ाई लड़ी है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में गरीबों को मार्च से लेकर नवंबर तक मुफ्त इलाज दिया गया। गरीबों के खाते में रुपये भेजकर उनकी मदद की गई। 

बीजेपी दफ्तर से मोदी का सपना साकार हो रहा
नड्डा ने कहा कि आज इस भव्य क्षेत्रीय कार्यालय के बन जाने से पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपना विकास करने का मौका मिलेगा। नड्डा ने कहा कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी काशी से सांसद बने और प्रधानमंत्री बने तो कहा था कि लंबे समय तक पार्टी का संगठन देखता रहा। हमारी पार्टी के संगठन दो कमरे से चलते थे। आज पार्टी का विस्तार हुआ है। सबसे ज्यादा सीटें लेकर पार्टी की अपनी सरकार बनी है

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने