*प्रमोद की मौत के मामले में नया मोड़*


श्रावस्ती। परसा निवासी प्रमोद उर्फ बुढ़ऊ की शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसकी जानकारी मल्हीपुर पुलिस को दिए बगैर परिवारीजनों ने लाश का अंतिम संस्कार कर दिया था। इस मामले में रविवार को नया मोड़ आ गया। मृतक की बहन ने भाभी व उसके प्रेमी पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की है।
मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसा डेहरिया के मजरा परसा निवासी प्रमोद कुमार उर्फ बुढ़ऊ (25) की शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसकी सुचना परिवारीजनों ने मल्हीपुर पुलिस को दिए बगैर शनिवार सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। इस मामले में रविवार को नया मोड़ आ गया। मृतक की बहन कलावती पत्नी विद्याराम निवासिनी ग्राम भदिला थाना सिरसिया ने रविवार को जिलाधिकारी टीके शिबु से मुलाकात की।


इस दौरान उसने डीएम को शिकायती पत्र सौंपा है। जिसमें उसका आरोप है कि पीड़िता का पिता रामफकीरे मंदबुद्धि है। उसकी भाभी मीरा देवी का मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सायपुर निवासी भूरे उर्फ छत्रपाल से नजदीकियां थीं। पीड़िता की भाभी मीरा देवी ने भूरे के साथ मिल कर पीड़िता के भाई प्रमोद की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसकी जानकारी लोगों को होती इससे पहले आननफानन लाश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। भूरे मृतक प्रमोद का बहनोई है। जो प्रमोद के घर पर ही रहता है। जिसने संपत्ति के लालच में पीड़िता के भाई की हत्या की है। ऐसे में पीड़िता ने मामला दर्ज करा कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इस बारे में प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर दद्दन सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।


श्रावस्ती से रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने