श्रीदत्तगंज। अधिवक्ता संघ उतरौला के आन्दोलन को देखते हुए एसडीएम उतरौला अरुण कुमार गौड़ को एसडीएम उतरौला के पद से हटा दिया गया है। तहसील उतरौला में एसडीएम बलरामपुर नागेन्द्र नाथ यादव को एसडीएम उतरौला नियुक्ति किया गया है।
जिलाधिकारी बलरामपुर श्रुति द्वारा मंगलवार को जारी नियुक्ति आदेश में लिखा है कि बलरामपुर के एसडीएम नागेन्द्र नाथ यादव को एसडीएम उतरौला के पद पर नियुक्त किया गया है। वहीं एसडीएम उतरौला रहे अरूण कुमार गौड़ को डीएम ने पदावनति कर अतिरिक्त एसडीएम उतरौला के पद पर नियुक्त किया है। बताते चलें कि एसडीएम उतरौला अरुण कुमार गौड़ ने विगत दिनों उतरौला के कुछ अधिवक्ताओं से दुर्व्यवहार व उनका अपमान किया था। इस प्रकरण को लेकर अधिवक्ता संघ उतरौला तहसील निरिक्षण के दौरै पर बुधवार को आने वाले आयुक्त देवी पाटन मंडल से मिलकर उनके स्थानान्तरण की मांग को लेकर उनसे शिकायत करने का निर्णय लिया था। आयुक्त के आगमन के एक दिन पूर्व डीएम ने एसडीएम उतरौला अरुण कुमार गौड़ का उनके पद से हटा दिया। 
डीएम का आदेश होने पर अधिवक्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। अधिवक्ता संघ उतरौला प्रहलाद यादव ने एसडीएम उतरौला अरुण कुमार गौड़ के पद से हटाये जाने पर बताया कि एसडीएम उतरौला के पद से हटाने पर अधिवक्ता संघ अपना आन्दोलन वापस करने का निर्णय लिया गया है।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने