*तालाब में मिला युवती का शव*


बलरामपुर। हरवशपुर गांव स्थित तालाब में गुरुवार को 28 दिन से लापता युवती का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में नगर कोतवाली की पुलिस ने पहले ही युवती के मां की तहरीर पर तीनों लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था।
प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली मानवेंद्र पाठक ने बताया कि हरवशपुर गांव के ग्रामीणों ने गुरुवार को सूचना दी कि तालाब में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया गया। गांव के लोगों ने शव की शिनाख्त किस्मतुन्निशा के रूप में की।


प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गांव निवासी मशरुलनिशा पत्नी इमाम अली ने 21 फरवरी को बेटी किस्मातुन्निशा (20) के लापता होने की तहरीर दी थी। मृतका की मां ने तहरीर में कहा था कि उसकी बेटी का गांव के ही तीनों ने अपहरण कर मुंबई भगा ले गए है।
आरोपियों ने उसको मोबाइल से फोन करके बेटे किस्मतुन्निशा को मुंबई ले जाने की बात भी बताई थी। मृतका के मां की तहरीर पर हरवंशपुर निवासी नसरुद्दीन, इशराक अली व राजिया के खिलाफ अपहरण व अन्य मामलों में केस दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही थी कि इसी बीच गांव के तालाब में युवती का शव पाया गया है। शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

बलरामपुर से आनंद मिश्रा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने