अंबेडकर नगर: यू पी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) अंबेडकर नगर इकाई का चुनाव अकबरपुर बस स्टैंड निकट आर यस कांप्लेक्स में संगठन के अयोध्या इकाई के जिलाध्यक्ष राजेंद्र तिवारी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता की देखरेख में कार्य संपन्न हुआ। संगठन के पूर्व जिला महामंत्री ज्ञान प्रकाश पाठक ने संगठन के वर्ष 20 20 की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए पत्रकार हित मे संगठन में सभी के सहयोग की अपेक्षा किया। श्री पाठक ने यह भी कहा कि सरकारें आती जाती रहती हैं मगर आज तक किसी सरकार ने पत्रकारों हित के लिए ठोस कदम नहीं उठाया जिससे कि कवरेज समाचार संकलन में बहुत बार पत्रकारों पर फर्जी तरह की कार्रवाई भी हो जाती है इसके लिए सरकार को ध्यान देना चाहिए।
 सम्बन्ध में बोलते हुए कहा कि उपजा अन्तर्राष्ट्रीय संगठन आई एफ जे की इकाई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रास बिहारी के नेतृत्व व प्रान्तीय अध्यक्ष श्री रतन दीक्षित के दिशा निर्देश में अंबेडकर नगर इकाई पत्रकारों के लिए निरन्तर कार्य कर रही है। जनपद के वरिष्ठ पत्रकारों का भी हम लोगों को सहयोग , सानिध्य व आशीर्वाद प्राप्त हुआ है जिनके संरक्षकत्व में हम आगे बढ़ते ही रहेंगे। चुनाव कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए संगठन के ज्ञान प्रकाश पाठक
ने अध्यक्ष पद के लिए श्री गणेश मौर्य का नाम प्रस्तावित किया जिसका उपस्थित सभी सदस्यों ने हाथ उठाकर समर्थन और अनुमोदन किया। महामंत्री के पद पर बजरंगी मोदनवाल का प्रस्ताव देवा पांडे ने किया जिस पर भी सभी लोगों ने अपनी सहमति व्यक्त किया अनुराग कुमार तिवारी प्रस्ताव रखा कि कोषाध्यक्ष के पद पर देवपांडे का चुनाव किया जाना संगठन के लिए उचित रहेगा जिस पर भी सभी लोगों ने समर्थन व्यक्त किया इस दौरान अमन अग्रहरी, एजाज अहमद, विकास यादव, सद्दाम हुसैन, पीयूष कटैया ,सनी सोनी, अविनाश, जीशान खान, आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने