+++डॉ०ए०के०श्रीवास्तव, अयोध्या ब्यूरो चीफ+

*अयोध्या*
               थाना कोतवाली बीकापुर अंतर्गत अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर 08/02/2121 सुबह करीब 10:00 बजे परोमा चौराहा निकट खजुरहट पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बच्चे का इलाज करा कर लौट रहे बाइक सवार पति पत्नी और बच्चे को जोरदार टक्कर मारी जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई!

बताया जाता है मंगारी निवासी मनोज कुमार अपनी पत्नी रामपति उम्र 30 वर्ष के साथ अपने दूधमुहे बच्चे के डायरिया का इलाज कराने चौरे बाजार डॉक्टर के यहां गए हुए थे इलाज करा कर वापस आते समय जैसे ही वह परोमा चौराहा पर पहुंचे सुल्तानपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक UP42BT1934 ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी दूधमुहा बच्चा और महिला का पति दूसरी तरफ गिरे और आंशिक रूप से घायल हो गए जबकि महिला ट्रक के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई!

सूचना पर तत्काल बीकापुर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एसआई वीर सिंह, कां• धीरेंद्र मिश्रा, कां• तेज बहादुर यादव, घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया! तथा मृत महिला के पंचनामा की वैधानिक कार्रवाई पूरी कर उसे पीएम के लिए भेज दिया गया! 

एसआई वीर सिंह ने बताया कि मृतक महिला के पति की तरफ से लिखित प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है!

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने