इनरव्हील क्लब ऑफ कल्याणी उरई का चेयरमैन विजिट एवम अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम का किया गया आयोजन

उरई(जालौन)। उरई के होटल श्री हरि में इनरव्हील क्लब ऑफ कल्याणी उरई का चेयरमैन विजिट एवम अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम कानपुर से आईं इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 311 चेयरमैन उदिता शर्मा के मुख्यातिथ्य में हुआ। उनके साथ भावना मेहता व संगीता अग्रवाल रही। उन्होंने सबसे पहले गायत्री शक्ति पीठ में इनरव्हील क्लब ऑफ उरई कल्याणी द्वारा वैकल्पिक ऊर्जा स्रोत के अंतर्गत मंदिर में लगी सोलर लाइट का उदघाटन किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब की प्रेसिडेंट अरुणा सक्सेना ने की चेयरमैन विजिट के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति क्लब की सदस्य प्रीती गुप्ता,निधि सिन्हा, एवं आईएसओ अपराजिता के द्वारा दी गयी। कार्यक्रम के उध्बोधन में उन्होंने कहा कि क्लब की प्रेसिडेंड अरुणा सक्सेना के सामाजिक योगदान ने क्लब को एक नई पहचान दी है। जिससे समाज मे एक नई ऊर्जा जगी है। उन्होंने उरई की पूरी टीम को इस सफल इवेंट की बधाई दी। बाद में अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने के दौर में विशिष्ट अतिथि संगीता अग्रवाल को चार्टर प्रेजिडेंट नीलम श्रीवास्तव ने व अरुणा सक्सेना द्वारा डिस्ट्रिक्ट रैली की विजयी टीम को सम्मानित किया।
इस अवसर पर क्लब की पास्ट प्रेसिडेंट सुमन गिरहोत्रा, सीमा गिरहोत्रा, प्रीती गिरहोत्रा,कुसुम सक्सेना, ज्योति गुप्ता, ट्रेजरर उषा सेठ नीलम श्रीवास्तव, वंदना श्रीवास्तव, सुधा पाल, आरती ,ज्योति, साक्षी माहेश्वरी, शशि माहेश्वरी, उषा निरंजन,शालिनी निगम,शोभना निगम सहित क्लब की सभी वरिष्ठ एवम नवीन सदस्य उपस्थित रही।

बॉक्स..
कोविड काल मे इनरव्हील ने लोगो की मदद का उठाया था बीड़ा

इनरव्हील क्लब ऑफ उरई कल्याणी ने कोविड के दौरान सामाजिक कार्यो में भागीदारी कर लोगो की मदद की की थी। मास्क,सेनेटाइजर भोजन,बांट अत्यंत जरूरत मंद लोगो तक पहुँचाई गई। क्लब की प्रेसीडेंट अरुणा सक्सेना लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में रहीं और सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर आगे रही। उरई नगर के अलग अलग क्षेत्रो में जाकर उन्होंने सैंकड़ो परिवारों को भोजन व खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई।


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने