गिरजा शंकर गुप्ता
अंबेडकरनगर। जनपद वासियों के लिए बुधवार का दिन दुर्घटनाओं का दिन रहा कई अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं, एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक को केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया।
अकबरपुर-महरुआ मार्ग पर गुरुवार देर शाम रतनपुर गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई भिड़ंत में बाइक सवार इंद्रजीत (25) और राजेश (42) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, पड़ोसी जनपद अयोध्या के कुमारगंज निवासी देवप्रकाश (50) बुधवार देर शाम बाइक से अकबरपुर से घर जाते समय अहिरौली के निकट जीप की टक्कर लगने से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल से केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया। राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के दशरथपुर गांव निवासी हरिशंकर (35) देर शाम बाइक से राजेसुल्तानपुर से घर जाते समय गांव के निकट ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर लगने से घायल हो गया।
उधर, अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत पटेलनगर निवासी उर्मिला (38) गुरुवार को सुबह घर के निकट सड़क पार करने के दौरान बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गई। अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत हरिपुर गांव निवासी शिवा (22) सुबह बाइक से अकबरपुर जाते समय नगर के निकट बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गया। टांडा निवासी मुन्नालाल (35) सुबह बाइक से हंसवर जाने के दौरान बाजार के निकट पिकअप की टक्कर लगने से घायल हो गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि हादसे के शिकार हुए बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया था।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने