गोंडा में सिलाई सीखने निकली युवती का बहराइच में मिला शव, फोटो वायरल होने से हुई पहचान



गोंडा में बीते दिनों घर से सिलाई सीखने निकली बंगाली निवासी युवती का शव बहराइच में पाया गया है परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो से शव की शिनाख्त की है। इसके बाद घर परिवार में मातम छा गया है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बनगाई की रहने वाली युवती चंदा देवी पुत्री ननकू बीते 6 फरवरी को घर से कुछ दूरी पर संचालित सिलाई कढ़ाई केंद्र पर सिलाई सीखने के लिए निकली थी लेकिन देर शाम तक नहीं लौटने पर घर परिवार वालों ने केंद्र से लेकर आसपास के इलाके में खोजबीन किया लेकिन कहीं अतापता नहीं चल पाया। रात बीतने पर घरवालों ने रिशतेदारों के यहां पता किया नहीं जानकारी नहीं मिली जिस पर परिवार वालों ने धानेपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जबकि इसका शव की बहराइच जिले कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सिसई हैदर के निकट लखनऊ- बहराइच मुख्य मार्ग के बगल पाया गया।


हालांकि तब इसकी पहचान नहीं हो पाइ थी। बहराइच में मिले इस अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए बहराइच पुलिस के साथ ही गोंडा पुलिस ने भी सक्रियता दिखाई और युवती के शव को सोशल मीडिया पर वायरल किया और लोगों से वायरल करने  की अपील की जिस पर बनगाई निवासी परिजनों ने पहचान की। इस पर बहराइच जिले के कोतवाली देहात थाने की पुलिस ने शुक्रवार को ही मृतका चंदा देवी के परिजनों से संपर्क किया।पुष्टि होने के बाद शनिवार को कोतवाली बुलाया था।लड़की की मौत की जानकारी मिलते ही घर परिवार में मातम छा गया है।


बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने