गोंडा-उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के शिक्षाक्षेत्र बेलसर व तरबगंज के पदाधिकारियों ने अपनी समस्यायों को लेकर एक ज्ञापन क्षेत्रीय विधायक प्रेम नारायन पाण्डेय को सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए संघ के पदाधिकारियों ने प्राथमिक शिक्षा में अपनी भूमिका व स्तिथि को दर्शाते हुए शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित करने की मांग की है।

ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि मौजूदा समय में शुक्षामित्रो की स्तिथि बहुत ही दयनीय है।

शिक्षामित्रों को सरकार द्वारा प्रदत्त मानदेय से अपने परिवार के भरण पोषण करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।शिक्षामित्रों की समस्याओं के निस्तारण के लिए उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में गठित टीम की रिपोर्ट को लागू करवाने का अनुरोध किया है।

साथ ही शिक्षामित्रों को 12 माह का सम्मानजनक वेतनमान देने के साथ 62 वर्ष आयु तक सेवा व अन्य शिक्षको समान चिकित्सा, अवकाश देने की मांग की है।

इस अवसर शिक्षामित्र संघ के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष कृष्णकुमार पाण्डेय,तरबगंज ब्लॉक अध्यक्ष दीपचंद मिश्रा,बेलसर अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिंह,अशोक कुमार पांडेय ब्लॉक उपाध्यक्ष तरबगंज,कोषाध्यक्ष त्रियुगीनारायण पाण्डेय,राम नारायण शर्मा ब्लॉक मीडिया प्रभारी अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।
रिपोर्ट - सूरज कुमार शुक्ला गोंडा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने